अगर हो रही है सास बहु में तू तू में में - Kaal chakra

कुंडली में किस ग्रह के खराब प्रभाव से जीवन में क्या असर पड़ता है |
छोटी – छोटी उपायों से ख़राब ग्रहों को कैसे ठीक करे |

Post Top Ad

अगर हो रही है सास बहु में तू तू में में

क्या आप जाने है । अगर हो रही है सास बहु में तू तू में में  ।

 अगर नही सुदर रहे है सास बहुत के रिस्ते  । अगर पूरा घर बन गया है  लड़ाई का मैदान ।    इसका एक कारण आपके घर का वस्तु  है ।  कैसे करे सही । क्या करे उपाय  कैसे होगा सास बहु के रिस्ते |        
बहुत काम लोग है जो अपना घर बस्तु के आदर पर अपना घर बनाते है । जिसके करना  उनके घर में  सास और बहुयें के बीच में रिस्ते कुछ अच्छा नही होता है । कभी कभी तो उनके घर टूटने के कगार पर  पहुच जाता है ।

बस्तु क्या है ।  ये आपने कभी सोचा है । नही सोचा होगा । चलिए आपको बताते है क्या है बस्तु । 
बस्तु एक प्रकृति   के अनुकूल एक बेबस्था है ।  जिस तरह से हमारे  देश की प्रकृति  हमारे  देश की  भौगोली दिशा का निर्माण करती है । उसी तरह  घर की बस्तु  हमारे घर की दिशा और दशा बताती है |        
परिवार के मुखिया को घर के south-west  कोणे रहना चाहिए ।      बहुयें किस दिशा में रहे । जिससे सास बहु के बिच का रिस्ता  मधुर बना रहे ।
बहुओ  को घर के दक्षिन  पूर्व   दिशा में नही  रहने चाहिए । जिस घर में  ३ बहुयें है  उनमे से बड़ी  बहु   को   दक्षिन   पश्चिम  दिशा  के कमरे में रहना चाहिए । बिच की यानि मंझिली  बहु को  पश्चिम के कमरे में   और  सबसे छोटी बहु को   पूर्व  के कमरे में रहा चाहिए ।    अगर आप  चाहर भाई है तो  सबसे  छोटी बहु तो इसम को में यानि  उत्तर  पूर्व  के कमरे में रहा चाहिए ।   घर ,में गलत जगह बने पूजा घर  भी आपके रिस्ते में  मिठास को काम कर सकता है ।   


खास उपाय से  बढेगा  सास-बहु  का प्यार |

परिवार की महिलाये घर के उत्तर पश्चिम  दिशा में रहती है |   यैसी महिलाय का मन  बिचलित  रहता है । यैसी महिलाये का मन  में  हर समय  बेचयं  रहती है ।  वो ये यैसी सपन देखती है की कब  घर से अलग हो कर अपने मन बनाती है । जिन घर में सीडी  के निचे पूजा घर है । उस घर  में   निश्चित हो सास बहु के बिच  झगड़े  होते है ।  और तो और  पड़ोसियो से भी अच्छे रिस्ते नही होते है । घर के बेटे बेटियो के शादी में भी  रुकावट आयगी । इसिलए  पूजा स्थान  घर में  उत्तर  पूर्व  में बनाना चाहिए ।
डस्टबिन   घर में कहा रखना चाहिए । जिससे  घर के सास बहु के रिस्ते  देहदार  हो ।   उत्तर पूर्व की दिशा में कभी भी  डस्टबिन  नही रखिएगा  ।     क्यों की  ऊपर पूर्व   दिशा   पूजा घर  होता है ।  गलती से भी थोरे देर के लिए भी  नही  रखना चाहिए । 
  •  सास बहु हमेसा बात बात पर  जडते है  तो  दोनों अपने  कमरे में  पुरे परिवार की हस्ती हुई  तस्वीर  लगाए । घर में सन्ति रहे  इसलये घर में  गायत्री मंत्र का काम से काम २४ बार  जाप करे ।     
  •  सास बहु  रिस्ते को ठीक करने के लिए  हर शनि बार को  पीपल की  परिक्रमा करे और रसोई घर में पूरा परिवार  साथ में भोजन करे ।  तो राहु का असर काम होगा ।
  •  घर में महिलाओ के करना   पुरषो के  बिच   विवाद हो  तो  कदम के पेड़ की एक डाली रखनी चाहिए और   गाये के गोबर का दिया बनाकर उसमे  गुड़ और मीठा देल दाल कर  जलाये ।        और उस दीपक को घर के मुख्या दौर पर रखना चाहिए ।  इस उपाय से घर में सन्ति बने रहेगी । समृद्वि में बृद्धि होगी ।     

  घर में कहा और कहा  पौधा लगाए । जिससे आपके घर में सुख सन्ति बने रहे । 

 घर में तुलसी के पौधा लगाए । और  घर के मुख्या द्वार पर सफेद आंकड़े के गणेश  लगाने से घर में सुख सन्ति आयगा ।
आप अभी अभी नया घर में गए है,  रहने गए है और आपके साथ यैसा हो रहा जैसे आपकी आर्थिक नुकसान  जैसा हो रहा है तो आपको कर के पास  आंकड़े का एक  पौधा लगाए और जब  उससे फूल निकले तो उससे सोमबार को    शिवलिंग  पर चढ़ाये  । इससे आप पर माँ लक्ष्मि की  किरपा बने रहेगी ।  

अचानक आपके घर में सभी सदसयो से  दन की हानि होने लगे तो आप क्या करे । 
एक आंवले का पेड़  की  जड़ घर लाये  और हर कोने में रखा दे ।  निश्चित रूप से आपको राहत मिलेगी ।









No comments: