सिर्फ एक जीझ सिरहाने रख लीजिये । ये जीझ जितनेही महामूली है उतना ही चम्तकारी भी है | - Kaal chakra

कुंडली में किस ग्रह के खराब प्रभाव से जीवन में क्या असर पड़ता है |
छोटी – छोटी उपायों से ख़राब ग्रहों को कैसे ठीक करे |

Post Top Ad

सिर्फ एक जीझ सिरहाने रख लीजिये । ये जीझ जितनेही महामूली है उतना ही चम्तकारी भी है |

सिरहाने क्या रखने से दूर होगी टेंशन | अब नही सतायेगा कोई डर


अब नही होयगी कोइ tension अब नही सतायग कोइ dar
आज आपको काल चाक्र  मे 10 एैसी जीजे बातायगे जिसे  सिरहाने  रखने से दूर होगी टेंशन 

जिनकी शादी हो गई है किसी करन  बस अच्छे से नही चल रहा है  या  जिंदगी शादी होते होते रुक जा रही है | उनके लिए ये उपाय बहुत  मददगार  साबित होगा  । आपको न तो मंदिर जाने की जरुरत पुकारेगी और न ही पूजा पाड़  करने की जरुरत पड़ेगी |


सिर्फ एक जीजी  सिरहाने रख लीजिये । ये जीजे जितनेही महामूली है उतना ही चम्तकारी  भी है |

अपने सिरहाने पिले कपडे  में सॉफ बंद कर रखिये । ये उपाय आप लगातार  ६४  दिनों  तक करेगे तो आपके बैबाहिक जीवन  और दाम्पत्य  जीवन  सम्बंदित जितनी भी परेशानिया होगी  सब दूर हो जायगी ।

राहु केतु ने आपकी जिंदिगी में   बढ़ा दी है  परेशानी  साथी ही आप   पितृदोष से परेसान है |

जोति सस्त्र  में कहा गया है की  जब प्रसन कल में ८ और १२ भाग में राहु होता है तो वो पित्रदोष कहलाता है ।  मंगल होता है तो  दकनी सकती का दोस होता है   शुक्र होता है तो जल देवी का दोस्त होता है । और आकर बृहस्पति होता है तो पितरो का दोस होता  है । बुध हो तो अपने कुल देबि का दोस होता है ।

पितृदोष से निजात पाने के लिए  रात में अपने सिरहाने बाजार रख कर सोइये   और सुबह बाजार को  पंछियो  को डल दे ।
पितरो की सन्ति के लिए रात को अपने सिरहाने  जौ रखा कर सोइये और सुभह उससे पंछियो को डाल दे ।
आकर आपका बच्चा भी डरा रहता है  और रात को डर के उठ जाता है  या  हमेशा डरा सहम रहता है |
अधेरा देखते ही चिलाने लगता है यैसे में आप 


लाल कपडे में फिटकरी बंद कर रखे  या लोहे का चाकू   उसके  बिस्तर के निचे रखे ।

आकर किसी  बड़े व्यक्ति  को बुरे सपने आते है  तो  बार बार मरे लोगो को देखते है । सपना में खाना कहते हुआ  देखते है । सपना में अपनी  साडी हुआ देखते है ।  आकर ये सब  आपको बुरे सपने आते है ।  सपने में दूध पिटे हुआ को देखते है  या  सपने में अपना दन्त  टूटता  हुआ देखते है   तो उस  व्यक्ति को सोते समाये अपने सिरहाने   हनुमान  चालीस  जरूर रखनी चाहिए |   सोने से पहले हाँथ  पैर धो  कर  सोना चाहिए ।  जिंदगी से हर टेन्सन दूर करना चाहते है आप  कोई सी उपाय करे के आप  अब आपको बतायेगे  । कैसे आयगे आपके अच्छे दिन   रोज आप अपने सिरहाने  १२ पीस  बादाम काले या लाल कपड़े में  रखकर सोये । और सुबह  उठा कर के असनान  करके उस  बादाम को ले कर के मंदिर में जाइये वह दान करिये निसचीत रूप से ये उपाय आपम २१  दिनों तक करेगे आपको साफ मिलेगा ।

ये सनी राहु केतु  तीनो  ग्रहो के दुस्स पर्फ़ो को मिटाने में समर्थ  है ।  जिन लोगो को थाइराइड की बिहारी है उनको भी साफ मिलेगा ।   जिन लोगो  को सके की बीमारी है  हमेसा निगेटिव  सोचते है उनके लिए राम बन की हर काम करेगा |

तनाव और डिप्रेसिव  की समस्या से जुड़े लोगो के लिए  कोन सी उपाय  करना चाहिए ।

रात को सोते  सांई अपने सिरहाने  कच्चा  दूध  या पानी रखकर सोये । सुभह उठा कर उसे कीकर के पेड़ में दाल दीजिये । यैसा आप लगातार ४१  दिनों तक करते है निहचित  रूप से आपको साफ पहुचेगा ।  साथही  आपके मनोबल को बढ़ेगा और प्रेसनो को दूर करेगा ।


अपने परिवार के सदस्यो एक दूसरे से जलते है ।  पारिवारिक  झगरो को निपटारे के लिए क्या  करना चाइये ।  जोय्ति ससत्र  में दुतिये ग्रह  पापो से  बिंद होता है । तब परिवार में तनाव पुर  माहौल होता है ।
 रात को सोते  समय चांदी का चोकोर टुकड़ा  चंडी के बर्तन में  गंगा  जल  में दाल के रखे । सुबह  पानी को किसी तुलसी के पौधे में या अनार के  पौधे में  दाल दे ।   परिवार के मुकिया को राम चरित्र का पाट करे और सप्ताह में पूरा परिवार  कपूर से आरती के  । यैसा करे से  परिवार में  सुख सन्ति आयगी |

सोये की कोन सी दिशा सही है और कोण सी गलत  होगा ।

पूरा  दिशा की और सर कर के सोना चाहिए लेकिन दिन में  पूर्व  दिशा की सिर कर के नही सोना चाहिए ।  दक्षिण  दिशा की  तरफ सिर कर के सोने से  शुभ होता है ।  यैसे सोने से गहरी और अच्छी  दिन आयगी और बीमारियां भी दूर होगी ।   एक बात और बता दे आपको  कभी भी  मुख्यद्वार  की  तरफ  पैर  नही सोना चाइये ।  छोटे छोटे उपाय आपके  जिंदगी में सुखद वातावरण  का  निर्वाण  करेगे ।

घर में  क्लेश बहुत है । लोग बिना बातो पर उल्छे रहते है ।  इससे  छूटकर पाने के लिए  आप अपने घर के  बर्तनों को बार बार गिरने न दे |
किचन  में काम करें तो  बर्तनों को जोर जोर से न पटके । बर्तन पूरा दो ले लेकिन किचन के बहार आवाज नही आणि चाहिए |






No comments:

Post a Comment